Friday, Apr 26 2024 | Time 11:58 Hrs(IST)
image
राज्य


पंजाब में कानून व्यवस्था चरमरायी : चीमा

चंडीगढ़, 10 सितम्बर (वार्ता ) आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई ने पंचायती चुनाव में प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुये कहा है कि कांग्रेस भय का माहौल बना कर जिला परिषद, ब्लाक समिति और पंचायत चुनाव जीतना चाहती है ।
आप ने गिल कलां (मौड़ मंडी) से जिला परिषद चुनाव लड़ रहे पार्टी उम्मीदवार हरविन्दर सिंह हिन्दा की हत्या के लिए कैप्टन सरकार को जिम्मेदार ठहराया और इसे राजनीतिक हत्या करार दिया। प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, प्रो. बलजिन्दर कौर ने आज यहां कहा कि श्री हिन्दा के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार कर मामले की निष्पक्ष, समयबद्ध और उच्च -स्तरीय जांच की मांग की । उन्होंने पंचायती चुनाव में केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती की मांग की ।
श्री चीमा ने कहा कि अमरिन्दर सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।लोगों ने पहले दस साल अकाली-भाजपा की माफिया सरकार का संताप भोगा, अब कांग्रेस की सरकार भी बादलों के नक्शेकदम पर चल रही है ।
उनके अनुसार सरकार बदलने से आम लोगों का कुछ भी नहीं बदला, बल्कि हालत बदतर होते जा रहे हैं।कांग्रेस और अकाली आपस में मिले हुए हैं और आम आदमी पार्टी को मिल कर निशाना बना रहे हैं।हरविन्दर सिंह की हत्या इसलिये की गई क्योंकि वह चुनावों में जीत की तरफ बढ़ रहा था।
शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में आठ सीटों पर दो घंटे में 7.45 प्रतिशत मतदान

महाराष्ट्र में आठ सीटों पर दो घंटे में 7.45 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 11:50 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में दूसरे चरण के मतदान में विदर्भ और मराठवाड़ा क्षेत्र की आठ लोकसभा सीटों पर सुबह नौ बजे तक एक करोड़ 49 लाख मतदाताओं में से लगभग 7.45 प्रतिशत ने अपने मतधिकार का प्रयोग किया। लिया।

see more..
भीलवाड़ा में बुजुर्ग मतदाता की मौत

भीलवाड़ा में बुजुर्ग मतदाता की मौत

26 Apr 2024 | 11:47 AM

भीलवाड़ा 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान भीलवाड़ा में शुक्रवार को एक बुजुर्ग मतदाता के चक्कर आकर गिर जाने से मौत हो जाने का मामला सामने आया है।

see more..
image