Friday, Apr 26 2024 | Time 15:44 Hrs(IST)
image
राज्य


मुजफ्फरपुर से पांच अपराधी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर 11 सितंबर (वार्ता) बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के गोबरसाही चौक से पुलिस ने आज पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गोबरसाही चौक पर एक ऑटो रिक्शा पर सवार पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान पटना जिले के दानापुर थाना क्षेत्र निवासी अखिलेश कुमार , रौशन कुमार , शहजाद इरशाद , भोला उर्फ जान मोहम्मद और पिंटू कुमार के रूप में की गयी है।
सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने 10 किलोग्राम गांजा समेत अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
कटिहार में नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत

कटिहार में नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत

26 Apr 2024 | 3:36 PM

कटिहार, 26 अप्रैल (वार्ता) बिहार में कटिहार जिले के सहायक थाना क्षेत्र में शुक्रवार को नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रेलवे फिल्टर हाउस के समीप कुछ लोग घास काट रहे थे।

see more..
कुमारस्वामी ने चुनाव आयोग पर बेंगलुरु ग्रामीण सीट में चुनावी कदाचार का लगाया आरोप

कुमारस्वामी ने चुनाव आयोग पर बेंगलुरु ग्रामीण सीट में चुनावी कदाचार का लगाया आरोप

26 Apr 2024 | 3:28 PM

बेंगलुरु 26 अप्रैल (वार्ता) जनता दल-सेक्युलर(जद-एस) नेता एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भारत चुनाव आयोग (ईसीआई) पर बेंगलुरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में चुनावी कदाचार का आरोप लगाकर राजनीतिक विवाद पैदा कर दिया है।

see more..
image