Thursday, Jun 20 2019 | Time 08:23 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • न्यूजीलैंड चौथी जीत के साथ टॉप पर, द अफ्रीका संकट में
  • न्यूजीलैंड चौथी जीत के साथ टॉप पर, द अफ्रीका संकट में
  • ‘एक देश एक चुनाव’ पर आप ने मांगा दृष्टिकोण दस्तावेज
राज्य


अपहरण और हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अमृतसर 12 सितंबर (वार्ता) पंजाब इंटेलिजेंस विंग के संगठित अपराध नियंत्रण इकाई ने गुरदासपुर जिले के निवासी लाडी नामक व्यक्ति के अपहरण और हत्या में मुख्य आरोपी गामा को गिरफ्तार किया है।
पुलिस महानिरीक्षक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने बुधवार को बताया कि 19 मई को तर्सीका इलाके (अमृतसर) से लाडी का अपहरण कर लिया गया था और बाद में उन्हें अजीब तरीके से मार डाला गया। उनके शरीर को सबसे पहले दसुआ (होशियारपुर) के पास एक गड्ढे में दफनाया गया था और बाद में शव को निकालने के बाद टुकड़ों में काटा गया और मुकेरियां के पास उच्ची बस्सी नहर में उन्हें फेंक दिया गया था।
श्री सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार के अनुरोध पर यह मामला पंजाब पुलिस के महानिदेशक के आदेश पर पंजाब पुलिस के संगठित अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया था। एआईजी संदीप गोयल की अध्यक्षता वाली एक टीम ने जांच शुरू की और अभियुक्त को कल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
श्री सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ पंजाब और अन्य राज्यों में बलात्कार, हत्या, अपहरण और फिरौती सहित जघन्य प्रकृति के 15 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। वह गुज्जर समुदाय से संबंधित है और वर्तमान में लुधियाना क्षेत्र में रह रहा है। पीड़ित भी गुज्जर समुदाय से संबंधित है इसलिए अपराध के पीछे का उद्देश्य व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकता है। अभियुक्त के कुछ सहयोगियों को पहले स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
आरोपी को अमृतसर में एक अदालत में पेश किया गया जहां उसे छह दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
उच्च न्यायालय ने आचार्य बालकृष्ण के पासपोर्ट नवीनीकरण निर्देश दिये

उच्च न्यायालय ने आचार्य बालकृष्ण के पासपोर्ट नवीनीकरण निर्देश दिये

19 Jun 2019 | 11:44 PM

नैनीताल, 19 जून (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने योग गुरू बाबा रामदेव के सहयोगी आचार्य बालकृष्ण के पासपोर्ट का नवीनीकरण कानून सम्मत तरीके से करने के निर्देश पासपोर्ट अधिकारियों को दिये हैं।

see more..
उत्तराखंड में मंत्रीपरिषद ने कई महत्वपूर्ण फैसले लिये

उत्तराखंड में मंत्रीपरिषद ने कई महत्वपूर्ण फैसले लिये

19 Jun 2019 | 11:44 PM

देहरादून, 19 जून (वार्ता)उत्तराखंड मंत्री परिषद (कैबिनेट) ने सरकारी नौकरी में आरक्षण सहित विभिन्न महत्वपूर्ण निर्णय लिये हैं।

see more..
image