Sunday, Feb 17 2019 | Time 02:44 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ‘येलो वेस्ट’ प्रदर्शन के दौरान 20 से अधिक लोग हिरासत में
  • इराक में मारे गए आईएस के चार आतंकवादी
  • डीजीपी ने उठाया कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा का मुद्दा
राज्य Share

अपहरण और हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अमृतसर 12 सितंबर (वार्ता) पंजाब इंटेलिजेंस विंग के संगठित अपराध नियंत्रण इकाई ने गुरदासपुर जिले के निवासी लाडी नामक व्यक्ति के अपहरण और हत्या में मुख्य आरोपी गामा को गिरफ्तार किया है।
पुलिस महानिरीक्षक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने बुधवार को बताया कि 19 मई को तर्सीका इलाके (अमृतसर) से लाडी का अपहरण कर लिया गया था और बाद में उन्हें अजीब तरीके से मार डाला गया। उनके शरीर को सबसे पहले दसुआ (होशियारपुर) के पास एक गड्ढे में दफनाया गया था और बाद में शव को निकालने के बाद टुकड़ों में काटा गया और मुकेरियां के पास उच्ची बस्सी नहर में उन्हें फेंक दिया गया था।
श्री सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार के अनुरोध पर यह मामला पंजाब पुलिस के महानिदेशक के आदेश पर पंजाब पुलिस के संगठित अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया था। एआईजी संदीप गोयल की अध्यक्षता वाली एक टीम ने जांच शुरू की और अभियुक्त को कल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
श्री सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ पंजाब और अन्य राज्यों में बलात्कार, हत्या, अपहरण और फिरौती सहित जघन्य प्रकृति के 15 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। वह गुज्जर समुदाय से संबंधित है और वर्तमान में लुधियाना क्षेत्र में रह रहा है। पीड़ित भी गुज्जर समुदाय से संबंधित है इसलिए अपराध के पीछे का उद्देश्य व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकता है। अभियुक्त के कुछ सहयोगियों को पहले स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
आरोपी को अमृतसर में एक अदालत में पेश किया गया जहां उसे छह दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
image