Friday, Apr 26 2024 | Time 21:47 Hrs(IST)
image
राज्य


अलीगढ में पुलिस ने इनामी सहित पांच बदमाश किए गिरफ्तार

अलीगढ में पुलिस ने इनामी सहित पांच बदमाश किए गिरफ्तार

लखनऊ 14 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिला पुलिस ने शुक्रवार को घेराबंदी कर 25 हजार रूपये का इनामी सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि बन्नादेवी, क्वार्सी,जवां पुलिस टीमों द्वारा सूचना के आधार पर बदमाशों की घेराबंदी की गयी तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जबाबी कार्रवाई में नियाजु एवं जाकिर घायल हो गये। दोनों घायलो सहित 05 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशें से तीन तमंचा 315 बोर, 05 जीवित कारतूस, 06 खोखा कारतूस 315 बोर, लूट के 31, 500 रूपये एवं केनारा एवं ओरियन्टल बैंक कामर्स की पास बुक/चेंक बुकें बरामद हुई।

गौरतलब है कि गिरफ्तार बदमाशों का एक संगठित गिरोह है, जो अलीगढ़ के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी, लूट, हत्या की घटनायें कारित करते हैं। ये लोग मुख्यरूप से पशु व्यापारियों को अपना निशाना बनाते हैं। नियाजु के विरूद्ध अलीगढ़ के विभिन्न थानों में चोरी, लूट, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट आदि के 14 अभियोग पंजीकृत हैं तथा इस की गिरफ्तारी हेतु 25 हजार रू0 का पुरस्कार घोषित है।

तेज

वार्ता

More News
बंगाल के संदेशखाली में एनएसजी का तलाशी अभियान

बंगाल के संदेशखाली में एनएसजी का तलाशी अभियान

26 Apr 2024 | 9:28 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में संदेशखाली के सरबेरिया में रिमोट संचालित रोबोट और दो खोजी कुत्तों की मदद से एक खाली घर की तलाशी शुरू की।

see more..
image