Friday, Apr 26 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
राज्य


राजनीति भीम भाजपा दो अंतिम सहारनपुर

रावण ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ 2019 के लोकसभा चुनावों में महागठबंधन बनता है तो वे उनका समर्थन करेंगे और देशभर में घूमकर शोषितों, पीड़ितों, दलितों को संगठित करेंगे।
श्री चंद्रशेखर ने कहा कि वह ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे दलितों में फूट पड़े और उसका लाभ दलित विरोधी भाजपा जैसे राजनीतिक दल उठा सके। उन्होंने आशंका जताई कि उनको राज्य सरकार कोई ना कोई साजिश कर फिर से जेल भेज सकती है। उन्होंने अपनी सुरक्षा को खतरा बताते हुए सरकार और प्रशासन से मांग की है कि उन्हें मजबूत सुरक्षा प्रदान की जाए।
चंद्रशेखर की रिहाई पर उनकी मां कमला देवी ने सफाई दी कि वह बेटे की रिहाई के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने नहीं गई थी, लेकिन यह स्वीकार किया कि चार माह पहले मुख्यमंत्री को बेटे की रिहाई के लिए पत्र जरूर भेजा था।
इस बीच भीम आर्मी के संस्थापक की रिहाई पर पूरे जिले में दलितों ने जमकर जश्न मनाया। पुलिस प्रशासन सतर्कता बरत रहा है और आज सहारनपुर में भीम आर्मी के नेताओं को रविदास छात्रा आवास में प्रेस कांफ्रेंस नहीं करने दी गई। थाना जनकपुरी पुलिस ने मौके पर जाकर यह कहते हुए प्रेस कांफ्रेंस रूकवा दी कि उन्होंने पुलिस से अनुमति नहीं ली है।
सं तेज प्रदीप
वार्ता
More News
कटिहार में नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत

कटिहार में नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत

26 Apr 2024 | 3:36 PM

कटिहार, 26 अप्रैल (वार्ता) बिहार में कटिहार जिले के सहायक थाना क्षेत्र में शुक्रवार को नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रेलवे फिल्टर हाउस के समीप कुछ लोग घास काट रहे थे।

see more..
कुमारस्वामी ने चुनाव आयोग पर बेंगलुरु ग्रामीण सीट में चुनावी कदाचार का लगाया आरोप

कुमारस्वामी ने चुनाव आयोग पर बेंगलुरु ग्रामीण सीट में चुनावी कदाचार का लगाया आरोप

26 Apr 2024 | 3:28 PM

बेंगलुरु 26 अप्रैल (वार्ता) जनता दल-सेक्युलर(जद-एस) नेता एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भारत चुनाव आयोग (ईसीआई) पर बेंगलुरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में चुनावी कदाचार का आरोप लगाकर राजनीतिक विवाद पैदा कर दिया है।

see more..
image