Wednesday, May 8 2024 | Time 23:13 Hrs(IST)
image
राज्य


अमरिंदर बेअदबी के मुद्दे पर बादल को उनके घर में करेंगे बेनकाब

चंडीगढ़ ,16 सितंबर (वार्ता ) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह बेअदबी के संवेदनशील मुद्दे पर पूर्व प्रकाश सिंह बादल को उनके घर में घेरेंगे ।
सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि कैप्टन सिंह ने फैसला किया है कि वह बेअदबी के मुद्दे पर लोगों को बेेवकूफ बनाने के मामले में श्री बादल को उनके घर में ही बेनकाब करेंगे । राज्य में जिला परिषद चुनावों के बाद वह सितंबर के अंतिम सप्ताह में लंबी रैली करेंगे ।
प्रवक्ता ने कहा कि बेअदबी के मामलों की जांच करने वाले जस्टिस रंजीत आयोग रिपोर्ट को लेकर श्री बादल लोगों को गुमराह करने के लिये राज्य का सांप्रदायिक माहाैल बिगाड़ने की कोशिश में लगे हैं जिसे कैप्टन सिंह ने गंभीरता से लिया है ।सच तो ये है कि ये घटनायें बादल सरकार के समय हुईं तथा श्री बादल उससे बचने का प्रयास कर रहे हैं तथा झूठ बोलकर सही को गलत कह रहे हैं ।
कैप्टन सिंह ने लोगों को अकाली नेताओं का असली चेहरा दिखाने का संकल्प किया है । श्री बादल बेअदबी से जुड़े बरगाडी तथा बहबलकलां और कोटकपूरा गोलीकांड के मामले में अपने को निर्दोष बताने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन आयोग की रिपोर्ट सच बयान करती है । विधानसभा के पटल पर रखी गई इस रिपोर्ट तथा बहस का सामना नहीं करने की वजह से अकालियों ने सदन का वाकआउट किया था ।
शर्मा विक्रम
वार्ता
.
image