Wednesday, May 8 2024 | Time 23:54 Hrs(IST)
image
राज्य


डकैती के लिए की व्यक्ति की हत्या

पुणे, 18 सितंबर (वार्ता) लाेणीकंद इलाके के डोंगोरा गांव में डकैतों ने मंगलवार को एक घर में जबरन घुसकर नकदी और आभूषणों की लूट के दौरान एक 62 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी और उसकी पत्नी को बुरी तरह घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक की पहचान केरबा भीबा गदाडे के रूप में हुयी है। डकैतों ने गदाडे की 61 वर्षीय पत्नी मुक्ताबाई केरबा गदाडे को भी लूट से पहले बुरी तरह घायल कर दिया और घर से नकदी के साथ आभूषण भी लूट ले गये। मुक्ताबाई को सरकारी ससून अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुयी है।
पीड़िता की बहू निर्मला अशोक गदाडे ने पुलिस में डकैती की शिकायत दर्ज करायी है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
त्रिपाठी दिनेश
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 मई को पटना में रोड शो, तैयारी में जुटी भाजपा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 मई को पटना में रोड शो, तैयारी में जुटी भाजपा

08 May 2024 | 11:50 PM

पटना 08 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में इस बार के लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के समर्थन में 12 मई को राजधानी पटना में एक विशाल रोड शो करेंगे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इसकी तैयारी में जुट गई है।

see more..
मोदी ने राव के परिजनों से मुलाकात की

मोदी ने राव के परिजनों से मुलाकात की

08 May 2024 | 11:45 PM

हैदराबाद, 08 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम को अपने हैदराबाद दौरे के दौरान राजभवन में दिवंगत प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

see more..
image