Friday, Apr 26 2024 | Time 11:52 Hrs(IST)
image
राज्य


गोण्डा में सेल्फी लेते सरयू नदी में चार छात्र गिरे, एक मरा

गोण्डा, 20 सितम्बर (वार्ता )उत्तर प्रदेश में फैजाबाद जिले की अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में बह रही सरयू नदी में सेल्फी लेने के चक्कर में गुरूवार को गोण्डा जिले के चार छात्र नदी में गिर गये इनमें एक की डूबने से मृत्यु हो गयी जबकि तीन को गोताखोरों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया।
अयोध्या कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जगदीश उपाध्याय ने बताया कि गोण्डा जिले से अयोध्या धाम घूमने आये चार छात्र सरयू नदी के तट पर सेल्फी ले रहे थे कि अचानक पांव फिसलने से पानी में गिर गये। मौके पर तैनात जल पुलिस ने तत्परता से तीन छात्रो को बाहर निकाल लिया जबकि गहरे पानी में डूबे संस्कार (16) का शव अभी तक नहीं मिल है। उन्होने बताया कि सभी किशोर गोण्डा के प्रतिष्ठित नारायणा पब्लिक स्कूल का यूनिफार्म पहने हुये थे। मृतक के पिता ने बताया कि संस्कार घर से स्कूल के लिये निकला था लेकिन बिना बताये स्कूल के बजाय अपने साथियों संग अयोध्या पहुंच गया। उन्होने बताया कि सभी ग्यारहवीं कक्षा के छात्र बताये गये है।
सं तेज
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में आठ सीटों पर दो घंटे में 7.45 प्रतिशत मतदान

महाराष्ट्र में आठ सीटों पर दो घंटे में 7.45 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 11:50 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में दूसरे चरण के मतदान में विदर्भ और मराठवाड़ा क्षेत्र की आठ लोकसभा सीटों पर सुबह नौ बजे तक एक करोड़ 49 लाख मतदाताओं में से लगभग 7.45 प्रतिशत ने अपने मतधिकार का प्रयोग किया। लिया।

see more..
भीलवाड़ा में बुजुर्ग मतदाता की मौत

भीलवाड़ा में बुजुर्ग मतदाता की मौत

26 Apr 2024 | 11:47 AM

भीलवाड़ा 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान भीलवाड़ा में शुक्रवार को एक बुजुर्ग मतदाता के चक्कर आकर गिर जाने से मौत हो जाने का मामला सामने आया है।

see more..
image