Friday, Apr 26 2024 | Time 11:40 Hrs(IST)
image
राज्य


गणेश विसर्जन के दौरान हादसों में मध्यप्रदेश में चार की मौत

भोपाल, 24 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में श्री गणेश विसर्जन के दौरान हुए अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई।
छिंदवाड़ा से यूनीवार्ता संवाददाता के मुताबिक थाना जुन्नारदेव अधीन पुलिस चौकी अंबाड़ा की ग्राम पंचायत रिछेड़ा में कल दोपहर मूर्ति विसर्जन के दौरान पेंच नदी में दो किशोर डूब गए थे, जिसमें पंकज विश्वकर्मा (18) की मौत हो गई। एक अन्य को बचा लिया गया। वहीं ग्राम पंचायत पालाचौरई में एक कुएं में मूर्ति विसर्जित करते समय पुष्पराज (19) की भी मौत हो गयी।
इन स्थानों को प्रशासन ने पहले से ही दुर्घटना संभावित क्षेत्र के तौर पर चिह्नित किया हुआ था। दोनों स्थानों पर पुलिस जवानों की ड्यूटी भी लगी थी, लेकिन बताया जा रहा है कि घटना के समय पुलिस वहां मौजूद नहीं थी।
वहीं सिवनी जिले के विकासखंड छपारा मुख्यालय में कल शाम सड़क किनारे गणेश विसर्जन देख रही एक युवती को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में रीना परते (18) नाम की ये युवती घायल हो गई जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहां से उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाते समय उसकी मौत हो गई।
सिवनी जिले के ही बरघाट थाना क्षेत्र में कल शाम गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक युवक तालाब में डूब गया जिसका अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। युवक की पहचान गोड़ेगांव निवासी द्वारका पटले (18) के तौर पर हुई है।
छतरपुर जिले के नौगांव में भी कल गणेश विसर्जन के दौरान डूबने से एक इंजीनियरिंग छात्र की मौत हो गई। नौगांव पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के पांच छात्र पास में ही गररोली स्थित धसान नदी में गणेश विसर्जन करने गए हुए थे। इसी दौरान पानी के तेज बहाव के चलते इनमें से एक छात्र पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। छात्र की पहचान जबलपुर निवासी रूद्र नारायण के तौर पर हुई है।
टीम गरिमा
वार्ता
More News
रायबरेली में सड़क हादसे में चार मरे

रायबरेली में सड़क हादसे में चार मरे

26 Apr 2024 | 11:26 AM

रायबरेली 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के मिल एरिया इलाके में एक सड़क हादसे में बोलेरो कार पर सवार चार बारातियों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

see more..
कर्नाटक के बेल्लारी, विजयपुरा में जनसभाओं का संबोधित करेंगे राहुल

कर्नाटक के बेल्लारी, विजयपुरा में जनसभाओं का संबोधित करेंगे राहुल

26 Apr 2024 | 11:24 AM

बेंगलुरू 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को कर्नाटक के बेल्लारी और विजयपुरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। श्री गांधी अपराह्न 12.30 बजे विजयपुरा में चुनावी रैली के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

see more..
मध्यप्रदेश में छह सीटों पर दो घंटे में औसतन 14 प्रतिशत मतदान

मध्यप्रदेश में छह सीटों पर दो घंटे में औसतन 14 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 11:02 AM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छह संसदीय सीटों पर आज सुबह सात बजे मतदान प्रारंभ होने के बाद शुरूआती दो घंटों के दौरान औसतन 13.82 प्रतिशत मतदान होने की खबर है।

see more..
image