Friday, Apr 26 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
राज्य


गोली चलाकर फरार हुए व्यक्ति का शव बरामद

पालनपुर 26 जून (वार्ता) गुजरात में बनासकांठा जिले के अमीरगढ़ क्षेत्र में दो दिन पहले एक कार की तलाशी के दौरान अज्ञात लोग हवा में गोलियां चलाते हुए फरार हो गये थे। उनमें से एक व्यक्ति का शव बुधवार को बरामद किया गया।
पुलिस ने बताया कि पोपटभाई आर. अग्रवाल की सूचना पर उसके खेत में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला। वहां मृतक के पास सेना से छुट्टी का प्रमाण पत्र, पहचान पत्र और ड्राइविंग लाइसेंस भी पड़े मिले। जिनमें मृतक को पंजाब के गुरूदासपुर जिले का रहने वाला गुरचेतसिंह एल. जट्ट (25) के रूप में बताया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
उल्लेखनीय है कि अमीरगढ़ सीमा सुरक्षा चौकी पर 24 जून की सुबह एक कार की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान हाथ में रिवाल्वर लिये तीन लोग कार से उतरे। इसके बाद में वे हवा में फायरिंग करते हुए कार चालक के साथ फरार हो गए थे। पंजाब निवासी दो सुखविंदर सिंह डी. पवार (25) और जसप्रीत सिंह एच. जट्ट (25) को उसी दिन पकड़ लिया गया था। आशंका जतायी जा रही है कि आज मिला शव उन्हीं में से एक व्यक्ति का है।
अनिल, रवि
वार्ता
More News
मोदी ने ईवीएम पर न्यायालय के निर्णय को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

मोदी ने ईवीएम पर न्यायालय के निर्णय को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

26 Apr 2024 | 3:41 PM

अररिया, 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इलेक्ट्रॉनिक मतदान मशीन (ईवीएम) के इस्तेमाल पर उच्चतम न्यायालय के शुक्रवार के निर्णय पर विपक्ष को कटघरे में खड़ा करते हुये कहा कि इंडिया गठबंधन का हर नेता अपने स्वार्थ के लिये ईवीएम को बदनाम करता रहा है जबकि दुनिया हमारे लोकतंत्र और चुनाव प्रक्रिया की प्रशंसा कर रही है।

see more..
कटिहार में नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत

कटिहार में नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत

26 Apr 2024 | 3:36 PM

कटिहार, 26 अप्रैल (वार्ता) बिहार में कटिहार जिले के सहायक थाना क्षेत्र में शुक्रवार को नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रेलवे फिल्टर हाउस के समीप कुछ लोग घास काट रहे थे।

see more..
image