Wednesday, May 8 2024 | Time 19:52 Hrs(IST)
image
राज्य


मुख्यमंत्री के गृहजिले में 14 मई से कारोबार और अन्य गतिविधियों के लिए छूट

गांधीनगर, 12 मई (वार्ता) गुजरात सरकार ने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के गृहजिले राजकोट में 14 मई से कंटेंटमेंट क्षेत्र को छोड़ अन्य इलाकों में कारोबार और अन्य गतिविधियों को शुरू करने की छूट दे दी है।
मुख्यमंत्री के सचिव अश्विनी कुमार ने आज बताया कि राजकोट के आरेंज जोन में होने के बावजूद वहां एहतियाती तौर पर लॉकडाउन में किसी तरह की छूट नहीं दी गयी थी।
उन्होंने बताया कि पिछले एक सप्ताह में वहां कोई भी नया मामला नहीं मिलने के बाद यह निर्णय लिया गया है। इस दौरान हर तरह के एहतियाती सुरक्षा उपाय अपनाये जायेंगे।
ज्ञातव्य है कि श्री रूपाणी ने कथित तौर पर कल प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक में लॉकडाउन में ढील देने की वकालत की थी। गुजरात में अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत समेत नौ जिले रेड जोन में, राजकोट समेत 19 आरेंज जोन में तथा शेष पांच ग्रीन जोन में हैं। ग्रीन और आरेंज जोन में पिछले कुछ समय से कई तरह की छूट दी गयी है। अहमदाबाद और सूरत जैसे रेड जोन में किराने के सामान तथा फल सब्जी की बिक्री पर भी 15 मई तक रोक लगा दी गयी है।
रजनीश
वार्ता
More News
चौटाला ने जनसभाओं में की  वोट देने की अपील

चौटाला ने जनसभाओं में की वोट देने की अपील

08 May 2024 | 7:51 PM

कैथल, 08 मई (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल ( इनेलो) प्रत्याशी अभय चौटाला ने बुधवार को अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत कैथल में दर्जन भर से अधिक गांवों का दौरा किया और अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को वोट की अपील की।

see more..
राजनाथ ने ओडिशा में विकास की उपेक्षा के लिए की कांग्रेस और बीजद की आलोचना

राजनाथ ने ओडिशा में विकास की उपेक्षा के लिए की कांग्रेस और बीजद की आलोचना

08 May 2024 | 7:49 PM

भवानीपटना, 8 मई (वार्ता) केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को पिछले 75 वर्षों के शासन के दौरान ओडिशा की उपेक्षा के लिए कांग्रेस और बीजू जनता दल (बीजद) दोनों पर जमकर निशाना साधा।

see more..
नैतिकता के आधार पर नायब सिंह सैनी इस्तीफा दें : दुष्यंत चौटाला

नैतिकता के आधार पर नायब सिंह सैनी इस्तीफा दें : दुष्यंत चौटाला

08 May 2024 | 7:47 PM

हिसार, 08 मई (वार्ता) जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को कहा कि हरियाणा सरकार अल्पमत में है और नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

see more..
image