Friday, Apr 26 2024 | Time 15:49 Hrs(IST)
image
राज्य


अहमदाबाद में दो महिलाओं सहित 10 जुआरी हिरासत में, 16 लाख का सामान बरामद

अहमदाबाद, 12 सितंबर (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद शहर के नरोडा क्षेत्र में एक मकान से दो महिलाओं सहित दस जुआरियों को शनिवार को हिरासत में लेकर 16 लाख रुपये से अधिक का सामान बरामद किया गया।
पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर दहेगाम रोड पर व्हाइट एलीगंस के एक मकान पर आज तड़के छापा मारा गया। इस दौरान वहां जुआ खेल रही दो महिलाओं समेत दस लोगों को पकड़ कर उनसे दो लाख सात हजार 610 रुपये नकद, दस मोबाइल फोन, दो चार पहिया और तीन दुपहिया वाहन सहित कुल 16 लाख 60 हजार 110 रुपये कीमत का सामान जब्त कर लिया गया। सूर्योदय से पहले महिलाओं को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है इसलिए उन्हें नोटिस देकर छोड़ दिया गया।
पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल, यामिनी
वार्ता
More News
कटिहार में नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत

कटिहार में नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत

26 Apr 2024 | 3:36 PM

कटिहार, 26 अप्रैल (वार्ता) बिहार में कटिहार जिले के सहायक थाना क्षेत्र में शुक्रवार को नहाने के दौरान दो किशोरी की डूबकर मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रेलवे फिल्टर हाउस के समीप कुछ लोग घास काट रहे थे।

see more..
कुमारस्वामी ने चुनाव आयोग पर बेंगलुरु ग्रामीण सीट में चुनावी कदाचार का लगाया आरोप

कुमारस्वामी ने चुनाव आयोग पर बेंगलुरु ग्रामीण सीट में चुनावी कदाचार का लगाया आरोप

26 Apr 2024 | 3:28 PM

बेंगलुरु 26 अप्रैल (वार्ता) जनता दल-सेक्युलर(जद-एस) नेता एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भारत चुनाव आयोग (ईसीआई) पर बेंगलुरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में चुनावी कदाचार का आरोप लगाकर राजनीतिक विवाद पैदा कर दिया है।

see more..
image