Friday, Apr 26 2024 | Time 11:32 Hrs(IST)
image
राज्य


टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट शिवपुरी में 8 मार्च को

शिवपुरी, 06 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में स्थित श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर में 8 से 17 मार्च तक द्वितीय अखिल भारतीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जायेगा।
खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट में विजेता टीम को एक लाख रूपये तथा उप विजेता टीम को 75 हजार रूपये की सम्मान निधि से पुरस्कृत किया जाएगा। साथ ही ‘‘मेन आॅफ द मैच’’ एवं ‘‘मैन आॅफ द सीरीज’’ का पुरस्कार भी प्रदान किया जाएगा।
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 8 मार्च को अखिल भारतीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ होगा।
शुभारंभ अवसर पर इन्दौर एवं ग्वालियर संभाग की महिला खिलाड़ियों के मध्य टी-20 क्रिकेट मैत्री मैच होगा।
प्रदेश की खेल और युवा कल्याण यशोधरा राजे सिंधिया के मुख्य आतिथ्य में आयोजित मैत्री मैच के विजेता, उप विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया जायेगा।
संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी एम.के. धौलपुरी ने बताया कि 8 से 17 मार्च तक आयोजित अखिल भारतीय टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में दिल्ली, गांधीनगर (गुजरात), म.प्र. क्रिकेट अकादमी, उत्तराखण्ड, जयपुर (राजस्थान), नागपुर (महाराष्ट्र) जम्मु और कश्मीर, एवं जी.डी.सी.ए. की टीमें भाग ले रही हैं। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट में रणजी ट्राफी एवं आईपीएल में खेल चुके नामचीन खिलाड़ियों के भाग लेने की संभावना है।
नाग
वार्ता
More News
कर्नाटक के बेल्लारी, विजयपुरा में जनसभाओं का संबोधित करेंगे राहुल

कर्नाटक के बेल्लारी, विजयपुरा में जनसभाओं का संबोधित करेंगे राहुल

26 Apr 2024 | 11:24 AM

बेंगलुरू 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को कर्नाटक के बेल्लारी और विजयपुरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। श्री गांधी अपराह्न 12.30 बजे विजयपुरा में चुनावी रैली के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

see more..
मध्यप्रदेश में छह सीटों पर दो घंटे में औसतन 14 प्रतिशत मतदान

मध्यप्रदेश में छह सीटों पर दो घंटे में औसतन 14 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 11:02 AM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छह संसदीय सीटों पर आज सुबह सात बजे मतदान प्रारंभ होने के बाद शुरूआती दो घंटों के दौरान औसतन 13.82 प्रतिशत मतदान होने की खबर है।

see more..
यूपी की आठ सीटों पर नौ बजे तक 11.67 फीसदी मतदान

यूपी की आठ सीटों पर नौ बजे तक 11.67 फीसदी मतदान

26 Apr 2024 | 10:56 AM

लखनऊ 26 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये सुबह नौ बजे तक 11.67 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था।

see more..
image