Thursday, May 9 2024 | Time 16:34 Hrs(IST)
image
राज्य


पटेल ने दी चेटीचंड पर्व की शुभकामनाएं

गांधीनगर 09 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने चेटीचंड के पावन पर्व के अवसर पर सिंधी समुदाय के सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।
श्री पटेल ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि, “भगवान झूलेलाल के अवतरण का स्वागत करने वाला यह पर्व समाज में एकता और बंधुत्व को फैलाने वाला पर्व सिद्ध होगा। यह पर्व आजादी के अमृत काल को कर्तव्य काल बनाकर ‘विकसित गुजरात से विकसित भारत’ के निर्माण के लिए काम करने की प्रेरणा भी देगा।”
उल्लेखनीय है कि राज्यभर में रहने वाले सिंधी समाज के लोगों द्वारा हर साल भगवान झूलेलाल का जन्मोत्सव 'चेटीचंड' के रूप में धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया जाता हैं।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
अनिल,
वार्ता
More News
बेगूसराय के पहले सांसद मथुरा प्रसाद मिश्र चुनाव हारने के बाद बन गये थे  ‘ओशो’ के शिष्य

बेगूसराय के पहले सांसद मथुरा प्रसाद मिश्र चुनाव हारने के बाद बन गये थे ‘ओशो’ के शिष्य

09 May 2024 | 4:27 PM

(प्रेम कुमार से) पटना, 09 मई (वार्ता) बिहार में बेगूसराय के पहले सांसद मथुरा प्रसाद मिश्र वर्ष 1967 में लोकसभा चुनाव हारने के बाद आर्चाय रजनीश ‘ओशो’ के शिष्य बन गये थे।

see more..
शिअद को झटका, बुटेरला आप में शामिल

शिअद को झटका, बुटेरला आप में शामिल

09 May 2024 | 4:17 PM

चंडीगढ़, 09 मई (वार्ता) पंजाब के साथ चंडीगढ़ में भी आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ी मजबूती मिली है। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के 2024 लोकसभा चुनाव के लिये घोषित उम्मीदवार हरदीप सिंह बुटरेला अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ वीरवार को आप में शामिल हो गये।

see more..
image