Thursday, May 9 2024 | Time 23:55 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात में कांग्रेस ने किया वॉर फॉर न्याय जोन का उद्घाटन

अहमदाबाद, 10 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में कांग्रेस ने वॉर फॉर न्याय
जोन का बुधवार को उद्घाटन किया जिसमें मीडिया रूम, वॉररूम, स्ट्रेटेजी रूम, कोऑर्डिनेशन रूम शामिल हैं।
कांग्रेस की ओर से यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार वॉर फॉर न्याय जोन का निर्माण कांग्रेस के पांच न्याय के तहत 25 गारंटी की थीम पर किया गया है। वॉररूम, स्ट्रेटेजी रूम, मीडिया रूम को युवा न्याय, महिला न्याय, किसान न्याय, भागीदारी न्याय और श्रम न्याय के प्रमुख विषयों से अंकित किया गया है। वॉररूम कोऑर्डिनेटर चुनाव के दौरान चौबीसों घंटे काम करेंगे।
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा क्षेत्रीय मीडिया संकलन समिति का गठन किया गया है।
मीडिया सेंटर द्वार चुनाव के दौरान विभिन्न चैनलों में प्रतिनिधि भेजने के लिये, प्रेस नोट,
प्रेस कॉन्फ्रेंस, सार्वजनिक बहस में प्रतिनिधियों को भेजने के लि प्रतिनिधिमंडल का संकलन
किया जायेगा।
वॉर फॉर न्याय जोन के 14 कमरों में लोकसभा चुनाव का सक्रिय संचालन होगा। 78 कार्यकर्ता-नेता लगातार चुनावी प्रक्रिया पर नजर रखेंगे। वॉररूम में 26 लोकसभा कोऑर्डिनेटर की नियुक्ति की गयी है। वॉररूम कोऑर्डिनेटर चुनाव के दौरान चौबीसों घंटे काम करेंगे।
लोकसभा उम्मीदवार उनके चुनाव एजेंट के साथ वॉररूम कोऑर्डिनेटर, चुनाव प्रक्रिया, प्रचार, सार्वजनिक सभायें, प्रेस कॉन्फ्रेंस, मीडिया संकलन, स्टार अभियान संकलन, राज्य-राष्ट्रीय नेताओं की रैली-सभायें, वॉररूम, मीडिया सेंटर, कमान सेंटर से किया जायेगा। वॉररूम कोऑर्डिनेटर चुनाव के दौरान चौबीसों घंटे काम करेंगे।
राष्ट्रीय नेतृत्व से संवाद एवं रणनीति के लिये विशेष रूप से रणनीति जोन की व्यवस्था की गयी है, लोकसभा चुनाव के लिये प्रति सीट 26 लोकसभा मीडिया कोओर्डिनेटर और विभागीय प्रवक्ता नियुक्त किये गये हैं।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
वनाग्नि पर नियंत्रण के लिए समावेशी योजना तैयार करें वन विभाग: धामी

वनाग्नि पर नियंत्रण के लिए समावेशी योजना तैयार करें वन विभाग: धामी

09 May 2024 | 11:37 PM

हल्द्वानी/काशीपुर/नैनीताल, 09 मई (वार्ता) कुमाऊं के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को ऊधम सिंह नगर और नैनीताल जिले में पेयजल और वनाग्नि की घटनाओं की और कहा कि वनाग्नि की घटनाओं को रोकने के लिए वन विभाग एक समावेशी प्लान तैयार करे।

see more..
कांग्रेस ने तुष्टिकरण की सारी सीमाएं कर दी पार-भजनलाल

कांग्रेस ने तुष्टिकरण की सारी सीमाएं कर दी पार-भजनलाल

09 May 2024 | 11:34 PM

वारंगल, 09 मई (वार्ता ) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर देश को लूटने एवं बांटने का काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने तुष्टिकरण की सारी सीमाएं पार कर दी हैं और पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव के किए गए अपमान को वारंगल की जनता भूली नहीं है।

see more..
image