Thursday, May 9 2024 | Time 16:49 Hrs(IST)
image
राज्य


भावनगर मंडल को मिली बेस्ट इंप्रूवमेंट शील्ड

भावनगर, 17 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम रेलवे के 69वें रेल सप्ताह पुरस्कार समारोह में गुजरात के भावनगर मंडल को बेस्ट इंप्रूवमेंट शील्ड प्रदान की गयी है।
भावनगर डिवीजन के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने बुधवार को बताया कि सर्वश्रेष्ठ मंडल के लिये स्क्रैप मोबिलाइजेशन शील्ड संयुक्त रूप से अहमदाबाद और भावनगर मंडल को मिली है।
सर्वश्रेष्ठ मंडल शील्ड के लिये ऊर्जा दक्षता शील्ड संयुक्त रूप से रतलाम और भावनगर मंडल को मिली है। महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र ने मंडल रेल प्रबंधक
रवीश कुमार को शील्डें प्रदान कीं ।
पश्चिम रेलवे के 69वें रेल सप्ताह पुरस्कार समारोह का आयोजन चर्चगेट मुंबई में हाल ही में किया गया। यह पुरस्कार समारोह हर साल पश्चिम रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों
की टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण को सम्मानित करने के लिये आयोजित किया जाता
है, जो हमेशा चुनौतियों का सामना करने के लिये तैयार रहते हैं। रेल सप्ताह के दौरान विभिन्न श्रेणियों में मंडलों/ इकाइयों को दक्षता शील्डें प्रदान की गईं। इस महत्वपूर्ण अवसर पर श्री मिश्र ने उन मंडलों और इकाइयों को प्रतिष्ठित महाप्रबंधक की समग्र कार्यकुशलता शील्ड सहित 27 दक्षता शील्डें प्रदान कीं, जिन्हें वर्ष 2023-24 के लिये विभिन्न क्षेत्रों में सबसे कुशल पाया गया। वर्ष 2023-24 के लिए बेस्ट इंप्रूवमेंट शील्ड भावनगर मंडल को प्रदान की गयीं।
उन्होंने बताया कि श्री मिश्र ने अपने संबोधन में 69वें रेलवे सप्ताह के अवसर पर शुभकामनायें दीं। उन्होंने उल्लेख किया कि पश्चिम रेलवे ने कई चुनौतियों के बावजूद कई उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्होंने वर्ष 2023-24 में पश्चिम रेलवे की विभिन्न उपलब्धियों को भी गिनाया और कार्यबल को संगठनात्मक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ देने के वास्ते प्रोत्साहित किया।
अनिल.श्रवण
वार्ता
image