Thursday, May 9 2024 | Time 02:08 Hrs(IST)
image
राज्य


पोरबंदर में ‘साइकिल रैली’ में शामिल हुये मांडविया

पोरबंदर, 22 अप्रैल (वार्ता) विश्व पृथ्वी दिवस पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुखभाई मांडविया सोमवार को गुजरात में पोरबंदर साइक्लिंग क्लब द्वारा आयोजित साइकिल रैली
में शामिल हुये।
इस अवसर पर श्री मांडविया के साथ ‘साइकिल रैली’ में पूर्व कैबिनेट मंत्री बाबूभाई बोखिरिया और पोरबंदर विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार अर्जुनभाई मोढवाडिया ने भी भाग लिया। साथ ही साइकिल रैली में शामिल लोगों का उत्साह भी बढ़ाया।
श्री मांडविया ने इस दौरान बच्चों के साथ फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया एक्स पर
लिखा कि ‘माय लिटिल आर्मी इन एक्शन टू सेव द प्लेनेट’। लोकसभा चुनाव के प्रचार
दौरान भी उन्होंने अपना क़ीमती समय निकालकर वर्ल्ड अर्थ डे के सेलिब्रेशन और उसकी अवेरनेस कार्यक्रम को प्राथमिकता दी। वह सांसद के तौर पर पार्लियामेंट में आये तब उन्होंने क्लाइमेट क्लब की शुरुआत भी की थी और उसमे शर्त इतनी थी कि जो भी सांसद क्लब के मेम्बर बनेंगे वो साइकिल से पार्लमेंट में आते जाते रहेंगे।
पोरबंदर में आयोजित साइकिल रैली में श्री मांडविया ने बताया कि चुनाव से ज़्यादा हमारी पृथ्वी महत्वापूर्ण है, उसी के कारण में इस साइकिल रैली से जुड़ा हूँ।उन्होंने कहा कि अगर हमें पृथ्वी को बचाना है, आने वाली पीढ़ी के लिये हमें पृथ्वी को सुरक्षित रखना है, तो हमें आज ही कदम उठाने पड़ेंगे और अभी समय हमारे हाथों में है। जैसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
ने मिशन लाइफ़ की शुरुआत की है, हमारे प्रत्येक व्यक्ति को उस मिशन लाइफ़ का हिस्सा बनकर पृथ्वी को बचाने में अपना योगदान देना चाहिये। इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ फ़ोटो क्लिक कर अपने सोशज मीडिया पर लिखा है कि ‘माय लिटिल आर्मी इन एक्शन टू सेव द प्लेनेट’।
अनिल.श्रवण
वार्ता
image