Tuesday, Jan 28 2020 | Time 02:32 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका का पश्चिमी एशिया में शांति योजना एक भ्रम: जरीफ
  • तनजानिया में भारी बारिश से साढ़े चार हजार लोग बेघर
  • यमन में हौसी विद्रोहियों के हमले में तीन की मौत, नौ घायल
  • पुआल के ढेर में आग लगने से दो।बच्चों की झुलसकर मौत
  • सावरकर को जानने के लिए अंडामान जेल में 10 घंटे बिताएं आलोचक : फड़नवीस
मनोरंजन » टेलीविजन


करीना बनना चाहती हैं ‘चालबाज’

मुंबई 31 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर सुपरहिट फिल्म ‘चालबाज’ में श्रीदेवी के निभाये किरदार को रूपहले पर्दे पर साकार करना चाहती हैं।
करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये दो दशक हो गये हैं। इस दौरान करीना ने कई तरह किरदार फिल्मों में निभाए हैं। करीना कपूर की इच्छा है कि वह कुछ खास तरह के किरदार पर्दे पर निभाएं। करीना ने बताया है कि वह श्रीदेवी की एक सुपरहिट फिल्म का किरदार निभाना चाहती हैं।
करीना कपूर ने बताया कि वह श्रीदेवी से बचपन से ही प्रभावित रही हैं। उन्होंने बताया है कि वह भी श्रीदेवी के निभाए एक किरदार को पर्दे पर निभाना चाहती हैं।करीना कपूर ने कहा कि वह फिल्म 'चालबाज' में निभाए गए श्रीदेवी के डबल रोल को करना चाहती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह अभी तक लगभग 35 बार इस फिल्म को देख चुकी हैं और किसी फिल्म में डबल रोल करना चाहती हैं।
करीना ने कहा, “मैं हमेशा से ऐसी फिल्म करना चाहती हूं जिसमें मैं 'सीता और गीता' या 'चालबाज' की तरह डबल रोल कर सकूं। मुझे आज तक ऐसे डबल रोल का ऑफर ही नहीं आया जोकि बहुत अजीब है। मेरी दिली इच्छा है कि मैं भी कोई ऐसा किरदार निभाऊं।”
करीना कपूर के पास इस समय कई फिल्में हैं। वह अक्षय कुमार के ऑपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में काम कर रही हैं जिसमें कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसके अलावा वह इरफान खान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में भी काम कर रही हैं।
प्रेम आशा
वार्ता
More News
रियालिटी शो रोडीज के 17 वें सीजन के लिये ऑडिशन शुरू

रियालिटी शो रोडीज के 17 वें सीजन के लिये ऑडिशन शुरू

06 Jan 2020 | 1:10 PM

नयी दिल्ली 06 जनवरी (वार्ता) एडवेंचर रियल्टी शो रोडीज के 17 वें सीजन के लिये ऑडिशन शुरू कर दिये गये हैं।

see more..
ललित तिवारी फिल्म पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग में व्यस्त

ललित तिवारी फिल्म पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग में व्यस्त

15 Dec 2019 | 9:25 PM

हल्द्वानी 15 दिसंबर (वार्ता) दूरदर्शन में प्रसारित होने वाले धारावाहिक महाभारत में संजय के पात्र से लोकप्रियता हासिल करने वाले ललित तिवारी आजकल अपनी दूसरी कमर्शियल फिल्म पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस नई फिल्म में वह कन्नौज राजपरिवार के राजपुरोहित का किरदार निभा रहे हैं।

see more..
राम के किरदार के लिये रिजेक्ट कर दिये गये थे अरुण गोविल

राम के किरदार के लिये रिजेक्ट कर दिये गये थे अरुण गोविल

27 Nov 2019 | 6:36 PM

पटना 27 नवंबर (वार्ता) दूरदर्शन के लोकप्रिय सीरियल रामायण में अपने निभाये किरदार ‘राम’ के जरिये दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ने वाले अरुण गोविल का कहना है कि पहले उन्हें राम के किरदार के लिये रिजेक्ट कर दिया गया था।

see more..
‘के तुमि नंदिनी’ का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर शो रविवार को

‘के तुमि नंदिनी’ का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर शो रविवार को

21 Oct 2019 | 11:40 PM

कोलकाता, 21 अक्टूबर (वार्ता) प्रेम कहानी पर आधारित ‘के तुमि नंदिनी’ फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर शो जलसा मूवीज पर रविवार को प्रसारण होगा।

see more..
image