Wednesday, May 8 2024 | Time 19:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मातहतों की हकीकत परखने सिविल ड्रेस में निकले कप्तान

अमेठी 11 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अमेठी के पुलिस अधीक्षक ने शनिवार रात कानून व्यवस्था के साथ साथ पुलिस की कार्यप्रणाली का जायजा सिविल ड्रेस में औचक निरीक्षण कर लिया ।
आईपीएस अधिकारी के एक क़दम से थानाध्यक्षों के माथो पर पसीने आ गए थे। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य सफेद रंग की बुलेट पर सिविल ड्रेस में हेलमेट लगाकर मातहतों का जाएजा लेने पहुंचे थे। एसपी को पहचानने में मातहत धोखा खा गए। हालांकि जब बुलेट पार्क कर उन्होने हेलमेट उतारा तब चौराहे पर खड़े वर्दी धारियों को पता चला।
पुलिस अधीक्षक ने अलग-अलग जगहों पर पहुंच कर चौराहों पर ड्यूटी कर रहे वर्दी धारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए। श्री आर्य ने बताया कि शाम छह बजे से लेकर नौ बजे तक चेकिंग लगाई गई थी। इसका जाएजा लेने निकले थे। निकलने का मतलब यह था कि सही स्थिति पता चल जाए। उन्होने कहा कि बड़ी खुशी हुई कि ड्यूटी पर सभी मुस्तैद थे। उन्होने बताया कि चार थाना क्षेत्रों मुंशीगंज, अमेठी, जामों और गौरीगंज में चेकिंग किया जहां हर मुख्य चौराहे पर पुलिस मुस्तैद दिखे।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image