Friday, Apr 26 2024 | Time 18:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सम्भल मुठभेड़ में इनामी घायल बदमाश गिरफ्तार, पुलिसकर्मी भी घायल

सम्भल 12 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के बहजोई क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया । इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने बहजोई इलाके में चौबा सोभापुर गांव के पास मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दिया , जिससे कांस्टेबल सौरभ घायल हो गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में वांछित इनामी बदमाश चन्द्रभान घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार किया गया। इस दौरान उसका साथी फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। गिरफ्तार बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गये हैं। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ सम्भल के विभिन्न थानों पर चोरी, लूट, हत्या का प्रयास, दुराचार ,आम्र्स एक्ट आदि के 18 अभियोग पंजीकृत है । यह बदमाश लूट के अभियोग में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इस सिलसिले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image