Friday, Apr 26 2024 | Time 18:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वराणसी पुलिस ने किया 28 किलो गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

वाराणसी 13 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस ने रोहनियाॅ क्षेत्र से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 28 किलो गांजा बरामद किया गया।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रोहनियाॅ पुलिस ने सूचना के आधार चेकिंग के दौरान कार को रोकने का प्रयास किया गया तो चालक ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया गया। पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग एवं घेराबंदी कर अखरी चौराहा के पास कार को पकड़ लिया और उसपर सवार भोजपुर (बिहार) निवासी रंजीत और पश्चिमी बंगाल के साेनापार निवासी रोशन पासवान को गिरफ्तार किया।
पकड़े गये तस्करों की कार से तलाशी के दौरान 28 किलो गांजा बरामद किया गया। तस्करों की कार से फर्जी नम्बर प्लेट बरामद की गई। पूछताछ पर उन लाेगों ने बताया कि वह चोरी-छिपे गांजे की बिक्री करते हैं। दोनों तस्करों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया ।
बीरेन्द्र त्यागी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image