Wednesday, May 8 2024 | Time 23:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुजफ्फनगर पुलिस ने की 23 लाख की चीनी बरामद,ट्रक चोर गिरफ्तार

मुजफ्फनगर पुलिस ने की 23 लाख की चीनी बरामद,ट्रक चोर गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर 11 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने तितावी क्षेत्र से ट्रक समेत चोरी की गई चीनी के 436 कट्टे बरामद कर आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर लिया । बरामद चीनी की कीमती लगभग 23 लाख रूपये आंकी गई है ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पांच दिसम्बर की रात चीनी से लदा ट्रक चोरी हो गया था। सोमवार रात तितावी के थाना प्रभारी उपनिरीक्षक सुबे सिंह को सूचना मिली कि कस्बा बघरा से चोरी किया गया चीनी का ट्रक मय चीनी के मुजफ्फरनगर की ओर से चौकी लालूखेड़ी की तरफ जा रहा है। इस सूचना पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया तो चालक ने भागने का प्रयास किया ,जिसे घेरकर गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार चालक वसीम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी किया गया एक दस टायरा ट्रक तथा चोरी की गयी चीनी 436 कट्टे, कीमती लगभग 23 लाख रूपये बरामद कर ली गई । उन्होंने बताया कि पकड़ा ट्रक चालक पिछले साल भी फरमान की गाड़ी और तीन लाख रुपये लेकर भाग गया था । निरमानी निवासी इस चोर ने अपना नाम भी बदल रखा था। गिरफ्तार वसीम को जेल भेज दिया गया ।

सं त्यागी

वार्ता

image