Friday, Apr 26 2024 | Time 18:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा-बसपा गठबंधन ने सीटों की कर ली है पहचान: अखिलेश

सपा-बसपा गठबंधन ने सीटों की कर ली है पहचान: अखिलेश

लखनऊ 21 जनवरी (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि सपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन ने लोकसभा चुनाव के लिये उत्तर प्रदेश की सीटों की पहचान कर ली है।

श्री यादव ने साेमवार को यहां पार्टी की छात्र इकाई के पदाधिकारियों से भेंट करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव के लिये सपा-बसपा गठबंधन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। सीटों की पहचान कर ली गयी है। इसमें अब कोई संशय नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा दोनों के कैडर में कोई भ्रम नहीं है और अब लोगों ने एक नए प्रधानमंत्री का चुनाव करने का निर्णय लिया है। सपा और बसपा कार्यकर्ताओं के बीच अापसी समन्वय बना हुआ है। हमारे कार्यकर्ता बसपा का नारा बुलंद कर रहे हैं।

सपा अध्यक्ष विभिन्न डिग्री कालेज में समाजवादी छात्रसभा के विजेता पदाधिकारियों से मिले और उन्हें शुभकामना दी। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन के नेता के बारे में कहा कि हमारे पास तो प्रधानमंत्री के कई दावेदार हैं, लेकिन भाजपा के पास कोई नया नाम नहीं है। गठबंधन तो अपना प्रधानमंत्री आसीन करने की तैयारी में लगा है। उन्होंने कहा कि हमारे पास बहुत विकल्प हैं। हमारे देश में नेतृत्व जनता खुद तय कर लेती है। आने वाले समय में जल्दी ही महागठबंधन का नेता तय होगा।

भंडारी

जारी वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image