Wednesday, May 8 2024 | Time 22:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में सीबीआई टीम ने खनिज कार्यालय पर मारा छापा

हमीरपुर 22 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के चर्चित अवैध खनन मामले की जांच कर रही केन्द्रीय जांच ब्यूूरा (सीबीआई) टीम ने मंगलवार को यहां खनिज कार्यालय पर छापा मारा और सभी अभिलेश कब्जे में ले लिए । इस दौरान विभाग की वीडियोंग्राफी भी करायी ।
सूत्रों के मुताबिक चार सदस्यीय सीबीआई टीम ने पूर्वाह्न करीब 11 बजे खनिज कार्यालय पहुंची। टीम के पहुंचते ही विभाग में हड़कम्प मच गया। सबसे से पहले उन्होंने कार्यालय जाकर सारे अभिलेख अपने कब्जे में ले लिये । इसके बाद पूरे कार्यालय की वीडियोग्राफी करायी।
उन्होंने बाताया कि कर्मचारियों से पूछतांछ करने के बाद सीबीआई के सदस्य वहां से रवाना हो गये और मौदहा बांध गेस्ट हाउस में अभिलेखो का बारीकी से निरीक्षण किया। हालांकि आज किसी भी पट्टा धारक को तलब नहीं किया है।
गौरतलब है कि इस मामले में हमीरपुर की तत्कालीन जिलाधिकारी बी चन्द्रकला समेत 11 लोगों को नामजद किया गया हैं ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

08 May 2024 | 8:50 PM

अयोध्या, 08 मई (वार्ता) केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बुधवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करके साष्टांग दण्डवत किया।

see more..
परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

08 May 2024 | 8:39 PM

कन्नौज 08 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) जैसे परिवारवादी दलों का जनता सफाया करेगी और देश को विकास के रास्ते पर ले जाने वाले श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आसीन करायेगी।

see more..
image