Wednesday, May 8 2024 | Time 19:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में उपनिरीक्षक ने फांसी लगाकर दी जान

सहारनपुर 31 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र की रणखण्डी पुलिस चौकी पर तैनात
उपिनरीक्षक कुलदीप कुमार ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि देवबंद कोतवाली की रणखण्डी पुलिस चौकी पर तैनात 32 वर्षीय दरोगा कुलदीप सिंह ने देवबंद के सुभाष चौक के पास किराए के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
कुलदीप को जब थाने से फोन किया गया तो फोन रिसीव नहीं होने पर पुलिसकर्मी उसके कमरे पर पहुंचे। पुलिसकर्मियो के काफी आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खुला ,तो पुलिसकर्मियो ने दरवाजा तोड़कर देखा तो कुलदीप फंदे पर लटका है ।
उन्होंने बताया कि कुलदीप को फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह मेरठ कैंट के कंकर खेड़ा का मूल निवासी था। कुलदीप ढाई माह पहले ही ट्रैनिंग पूरी करने के बाद सहारनपुर के देवबंद में पहली पोस्टिंग मिली थी। देर शाम पुलिस ने मृतक दरोगा के कमरे को सील कर दिया।
सूत्रों से जानकारी मिली है कि मृतक दरोगा कुलदीप के पिता ने अपने बेटे की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। देवबंद कोतवाली पुलिस कुलदीप द्वारा आत्महत्या किए जाने की जांच कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image