Friday, Apr 26 2024 | Time 17:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी:बदमाशों ने घर में घुसकर परिजनों से की मारपीट और लूटपाट

झांसी 06 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के रक्सा थानान्तर्गत सारमऊ गांव में बदमाशों ने एक घर में घुसकर न केवल लूटपाट की है बल्कि मौजूद लोगों के साथ बुरी तरह मारपीट भी की है।
पुलिस ने बुधवार को बताया कि बदमाशों ने कल देर रात सारमऊ गांव में जुम्मन के घर में घुसकर लूटपाट की और इस दौरान उन्होंने घर के लोगों के साथ लाठी डंडों से मारपीट भी की। बदमाशों ने जुम्मन और उसकी पत्नी के साथ मारपीट की । जुम्मन के छोटे बेटे ने बताया कि कल देर रात पांच लोग उनके घर में घुस गये और उसके पिताजी के साथ मारपीट करने लग गये । माता और बडे भाई के बीच में आने पर बदमाशों ने उन्हें भी बहुत मारा और घर में रखा पैसा लेकर भाग गये।
चीखपुकार मचने पर एकत्र हुए लोगों ने पुलिस को लूटमार की जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
सोनिया
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image