Friday, Apr 26 2024 | Time 19:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति शाह पुलवामा दो लखनऊ

श्री शाह ने कहा कि 70 साल तक जितनी भी कांग्रेस एवं तीसरे मोर्चे की सरकारें आई, उन्होंने किसानों को केवल वोट बैंक ही समझा। मोदी सरकार एकमात्र ऐसी सरकार है जिसने वैज्ञानिक तरीके से विकास को सर्वस्पर्शीय और
सर्वसमावेशक बनाते हुए किसानों की आय को दोगुना करने का बीड़ा उठाया है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुये उन्होंने कहा कि श्री गाँधी इस लक्ष्य का मजाक उड़ाते थे लेकिन वे और कर भी क्या सकते हैं। हमें मालूम है कि यह इतना आसान नहीं है लेकिन हम चुनौतियों को अवसरों में तब्दील करना जानते हैं। श्री गाँधी को यह भी पता नहीं कि आलू भूमि के नीचे होता है या ऊपर होता है या फिर फैक्ट्री में तैयार किया जाता है। बिना कागज़ के तो राहुल गाँधी चार रबी और खरीफ फसलों के नाम बोल तक नहीं सकते।
श्री शाह ने कहा कि देश में 55 वर्षों तक कांग्रेस पार्टी के एक ही परिवार का शासन केंद्र में रहा और अपने शासन में
इन्होंने किसानों को ऋण के बोझ तले दबा देने का काम किया। इन्होने इनपुट क्रेडिट के लिए किसानों को साहूकारों के सामने घुटने टेकने पर मजबूर किया। उन्होंने कहा कि आज देश में किसानों की बदहाली का यदि कोई कारण है तो वह कांग्रेस सरकार है। उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार के शपथ के साथ ही किसानों के विकास का एक नया युग शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि हमने किसानों को सम्मान देते हुए देश के विकास का अग्रदूत माना है।
प्रदीप
जारी वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image