Wednesday, May 8 2024 | Time 21:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी में मां-बेटे की हत्या, तीन घायल

बाराबंकी में मां-बेटे की हत्या, तीन घायल

बाराबंकी 08 मार्च(वार्ता)उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी के सफदरगंज क्षेत्र में दोहरी हत्या का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ0 सतीश कुमार ने यहां बताया कि सफदरगंज क्षेत्र के लक्षबर बजहा गांव में गुरुदीन अपने परिवार के साथ रहता था। गुरूवार रात बदमाशों ने पति-पत्नी और तीन मासूम बेटों पर नुकीले हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया। बदमाशों द्वारा किये गये जानलेवा हमले में उसकी पत्नी कविता(40) तथा बेटा शुभम(06) की मौके पर मृत्यु हो गयी जबकि गुरूदीन, दो वर्षीय पुत्र सिद्धांत तथा तीन माह का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि घायलों को लखनऊ स्थित ट्राम सेन्टर में भर्ती कराया गया है। मौके पर शराब की कई बोतलें मिली हैैं, जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाशों ने खूली खेल खेलने से पहले घर में पति को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार रात में दो पक्षों के बीच घर के अंदर मारपीट हुई। इनमें से मृतक महिला के परिवार से आए चार लोग घर कें अंदर शराब पी रहे थे। शराब पीने के बाद इन लोगों के बीच काफी मारपीट हुई। इस घटना में घर के अंदर मौजूद महिला और पहली पत्नी के बेटे की मौत हो गई। जबकि तान लोग घायल हो गए। वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति और दो बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल अवैध संबंध या जमीनी विवाद का मामला सामने आ रहा है। पुलिस की पूछताछ जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

सं भंडारी

वार्ता

More News
आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

08 May 2024 | 8:50 PM

अयोध्या, 08 मई (वार्ता) केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बुधवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करके साष्टांग दण्डवत किया।

see more..
image