Wednesday, May 8 2024 | Time 21:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति प्रियंका भाजपा दो अंतिम अयोध्या

श्रीमती वाड्रा ने कहा “ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सिर्फ प्रचार ही लम्बा चौड़ा होता है। मैंने सोचा था कि कुछ काम भी करते होंगे लेकिन यहां तो देख रही हूँ कोई काम नहीं हुआ है। दरअसल, भाजपा सरकार का दिल काला है। केन्द्र सरकार उद्योगपतियों को अमीर बनाने में लगी है। ”
उन्होंने कहा कि काँग्रेस के समय मनरेगा योजना बनायी थी और वह बहुत ढंग से चालू भी हुई जिससे काफी हद तक गरीबी भी दूर हुई लेकिन विपक्ष में बैठकर उस समय भाजपा ने विरोध भी किया था और छह-छह महीने में इनके सरकार में मनरेगा का पैसा रोका गया है।
काँग्रेस महासचिव ने कहा “ केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार आपका रोजगार छीन करके ठेकेदारों को दे रही है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। काँग्रेस की सरकार बनने पर 72 हजार रूपये सालाना से गरीबों को लाभ होगा। न्यूनतम आय की गारंटी लायेंगे। गरीबों को मदद करने वाली काँग्रेस पार्टी है लेकिन भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो उद्योगपतियों का कर्ज माफ करती है। चौकीदार अमीरों का होता है गरीबों का नहीं। ”
उन्होंने कहा “ हम किसानों का कर्जा माफ करेंगे। नरेन्द्र मोदी केवल जुमला ही बोलते हैं करते कुछ नहीं है। अब इनकी निगाह संस्थाओं पर कब्जा करने की है लेकिन मैं ऐसा होने नहीं दूंगी। भाजपा ने सिर्फ सपने दिखाये हैं लेकिन काँग्रेस ने स्वतंत्रता के लिये लड़ाई लड़ी। सत्य और अहिंसा से स्वतंत्रता मिली। सत्य को कोई खत्म नहीं कर सकता और मैंने सत्य देखा है। ”
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

08 May 2024 | 8:50 PM

अयोध्या, 08 मई (वार्ता) केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बुधवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करके साष्टांग दण्डवत किया।

see more..
image