Thursday, May 2 2024 | Time 03:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मैनपुरी में नामांकन करने के बाद कार्यकर्ताओं के सामने नहीं आये मुलायम

मैनपुरी में नामांकन करने के बाद कार्यकर्ताओं के सामने नहीं आये मुलायम

मैनपुरी, 01 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव सोमवार को मैनपुरी संसदीय सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के सामने नहीं आये। उनके बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

श्री यादव ने पार्टी कार्यालय पर मौजूद कार्यकर्ताओं से कहा कि नेताजी (मुलायम) आज मंच पर नहीं आये हैं लेकिन 19 अप्रैल को सपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की संयुक्त रैली में वह आपके बीच आयेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार भी आजमगढ़ की जनता नेताजी को बुला रही थी लेकिन उन्होंने कहा कि मैनपुरी उनका घर है और वह अपने घर से ही चुनाव लड़ेंगे।

सपा अध्यक्ष ने दावा किया कि इस बार चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया होगा और केंद्र में गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने भाजपा को झूठे वादे करने वाली पार्टी बताया।

अखिलेश ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि उसकी गलत नीतियों की वजह से हर रोज जवान शहीद हो रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सपा ने उत्तर प्रदेश में जितना विकास किया उतना किसी और सरकार ने नहीं किया।

उन्होंने मैनपुरी से अपने पिता को रिकॉर्ड मत दिलाने की अपील करते हुये कहा कि यहां कोई टक्कर में नहीं है बस वोट डालना है।

इस मौके पर सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र से भाजपा को हटाओ तो प्रदेश में 2022 से पहले ही वह हट जायेगी।

सं विश्वजीत

वार्ता

image