Friday, Apr 26 2024 | Time 17:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति मौर्य मंदिर दो अंतिम अयोध्या

श्री मौर्य ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर उन्हें विधानसभा उपचुनाव में लग जाने का आवाहन किया जिसमें अम्बेडकरनगर की जलालपुर विधानसभा सीट शामिल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने सपा-बसपा के गठबंधन को नकार दिया है। जितना काम 15 सालों में नहीं हुआ उतना काम प्रदेश में योगी सरकार ने दो सालों में करके दिखाया है।
उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ-सबका विकास हो इसी को लेकर भाजपा कार्य कर रही है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने लोकसभा में कहा था कि एक दिन भारतीय जनता पार्टी अपने दम पर पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी। आज उनकी इच्छा पूरी हो गयी है। लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने 300 से ज्यादा सीटें लाकर अटल बिहारी वाजपेयी जी की उस बात को सही साबित कर दिया।
श्री मौर्य ने कहा कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम से भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई है। अब केन्द्र व प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ जनता का सीधा लाभ हो रहा है जिससे भाजपा के प्रति जनता में उत्साह है।
इस अवसर पर नगर निगम अयोध्या के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल, महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, पूर्व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, बांकेबिहारी मणि त्रिपाठी, हनुमानगढ़ी के महंत मनमोहन दास, कमलाशंकर पाण्डेय, राधेश्याम त्यागी, परमानन्द मिश्र आदि प्रमुख लोग मौजूद थे।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image