Friday, May 10 2024 | Time 19:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सीतापुर में वाहन से कुचल कर बालिका की मृत्यु

सीतापुर 15 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सीतापुर के तालगांव क्षेत्र में शनिवार एक अज्ञात वाहन की चपेट मेेंं आकर एक बालिका की मृत्यु हो गयी।
पुलिस ने बताया कि ग्राम कला बहादुर के पास सुबह लहरपुर, बिसवां मार्ग पर सड़क पार कर रही मजहर अली की सात वर्षीय बालिका अल्तिफा को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी। बाद में उसकी मौत हो गयी।
दुर्घटना से गुस्साये ग्रामवासियों ने लहरपुर, बिसवां मार्ग को जाम लगाया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुॅच कर पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आतंकियों की फैक्ट्री रखने वालों को राम मंदिर बुरा ही लगेगा : योगी

आतंकियों की फैक्ट्री रखने वालों को राम मंदिर बुरा ही लगेगा : योगी

10 May 2024 | 6:21 PM

गोरखपुर, 10 मई (वार्ता) अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण के औचित्य पर समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस के कुछ नेताओं के बयान पर कटाक्ष करते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आतंकवादियों की फैक्ट्री रखने वालों को तो राम मंदिर बुरा ही लगेगा।

see more..
कांग्रेस और सपा का डीएनए एक: ब्रजेश

कांग्रेस और सपा का डीएनए एक: ब्रजेश

10 May 2024 | 6:16 PM

बलिया, 10 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) के शीर्ष नेताओं का डीएनए एक है। विदेशी सरजमीं पर पढ़े लिखे ये लोग अवसरवादी है जिनका देश और प्रदेश के विकास से कोई सराेकार नहीं है।

see more..
अक्षय तृतीया पर योगी ने किया देवाधिदेव का रुद्राभिषेक

अक्षय तृतीया पर योगी ने किया देवाधिदेव का रुद्राभिषेक

10 May 2024 | 9:56 AM

गोरखपुर, 10 मई (वार्ता) स्वयंसिद्ध मुहूर्तों से सुसंपन्न अक्षय तृतीया की पावन तिथि पर शुक्रवार प्रातः बेला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक कर भगवान भोलेनाथ से प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की प्रार्थना की। उन्होने सभी नागरिकों को अक्षय तृतीया की हार्दिक बधाई भी दी।

see more..
image