Friday, Apr 26 2024 | Time 18:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ताड़ी पीने से एक मरा, छह गंभीर

आजमगढ़ 23 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के बिलरियागंज क्षेत्र में नशे की गोली युक्त ताड़ी पीने से एक महिला की मौत हो गई और छह अन्य बीमार पड़ गये।
इस मामले में दोषी सिपाही और हल्का इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच पुलिस अधीक्षक को सौंपी गयी है।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) एनपी सिंह ने रविवार को बताया कि क्षेत्र के दोराजी धौरहरा गांव निवासी राम जियावन ताड़ी बेचने का काम करता है। शनिवार रात खेत में धान की रोपाई के बाद सभी कृषि श्रमिकों ने ताड़ी पी। पीने के बाद लोगों की हालत बिगड़ने लगी। देर रात उन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहाँ हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर पर रेफर कर दिया गया । रास्ते में ही मोहन की पत्नी रजिया (40) की मौत हो गई।
ताड़ी पीने से मेनका (18),रीता (16),भानमती (35),सीताराम (40),सुनील (21) अौर सुशीला (36) कर हालत गंभीर बनी हुयी है जिनका इलाज आजमगढ़ शहर के नरौली स्थित रमा हॉस्पिटल में चल रहा है। ताडी विक्रेता मौके से फरार हो गया । आशंका है की ताड़ी में नशे की गीली मिली हुई थी जिसकी वजह से यह घटना हुयी।
मुख्यमंत्री की समीक्षा में भाग लेने आये पुलिस महानिरीक्षक ने प्रथम दृष्टया दोषी सिपाही और हल्का इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच पुलिस अधीक्षक को सौंप दी है |
सं प्रदीप
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image