Wednesday, May 8 2024 | Time 21:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


स्मृति ने की अमेठी में विकास योजनाओं की समीक्षा

अमेठी, 23 जून (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दूसरे और अंतिम दिन रविवार को विकास कार्यो की समीक्षा की।
श्रीमती ईरानी ने कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में लेखपालों को लैपटाप वितरित किये। उन्होने कहा कि डिजीटल सेवा से लैस होने पर लोगों की समस्यायों का त्वरित समाधान हो सकेगा। उन्होने लेखपालों की डिजिटल ट्रेनिंग पर जोर देते हुये कहा कि जनता की समस्यायों के निराकरण के लिये पुलिस और जिला प्रशासन को मिलकर काम करना होगा।
इससे पहले श्रीमती ईरानी ने एक समीक्षा बैठक में जिले की विकास परियोजनाओं की रफ्तार की हकीकत जानी और इस दिशा में अधिकारियों को दिशा निदेश दिये। उन्होने कहा कि विकास योजनाओं की सुस्त रफ्तार को तेज करने के हर संभव प्रयास किये जाये। इसके लिये केन्द्र और राज्य की सरकारे हर समय तत्पर हैं।
कलेक्ट्रेट परिसर में ही आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होने दिव्यांगों को ट्राई साइकिल वितरित की।
प्रदीप
वार्ता
More News
आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

08 May 2024 | 8:50 PM

अयोध्या, 08 मई (वार्ता) केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बुधवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करके साष्टांग दण्डवत किया।

see more..
परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

08 May 2024 | 8:39 PM

कन्नौज 08 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) जैसे परिवारवादी दलों का जनता सफाया करेगी और देश को विकास के रास्ते पर ले जाने वाले श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आसीन करायेगी।

see more..
image