Sunday, May 5 2024 | Time 01:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर में अलग अलग घटनाओं में एक छात्रा एवं बाइक सवार महिला की मौत

ललितपुर 28 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में शुक्रवार को दो अलग अलग दुर्घटनाओं में एक छात्रा और एक महिला की मौत हो गयी।
पुलिस ने बताया कि कोतवाली महरौनी क्षेत्र के रहने वाले कमलेश जैन की पुत्री मिनी जैन(22) की बस के नीचे आकर कुचल जाने से मौत हो गयी। मिनी परीक्षा देने के लिए बस से महाविद्यालय गयी थी । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मिनी जैसे ही बस के आगे वाले गेट से उतरी तो बस चालक ने अचानक से गाड़ी आगे बढ़ा दी और छात्रा बस के पिछले पहियों की चपेट में आ गयी । बस छात्रा को रौंदते हुये निकल गयी। उपस्थित लोगों ने घायल छात्रा को टैक्सी के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान मिनी को मृत घोषित कर दिया।
ललितपुर से बानपुर जा रहे ट्रैक्टर से टकराने से बाइक सवार मध्य प्रदेश के जिला टीकमगढ़ अंतर्गत ग्राम अस्तौन निवासी इमरत वंशकार(40) और उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि इमरत कोतवाली क्षेत्रांर्गत ग्राम मैलवारा में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आयी हुई थी। समारोह में शामिल होने के बाद वह अपने गांव को वापस जा रही थी। इस समय बाइक इमरत वंशकार का पुत्र चला रहा था। पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सं सोनिया
वार्ता
More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image