Friday, Apr 26 2024 | Time 18:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलिया सड़क हादसों में किशोर समेत दो युवकों की मृत्यु

बलिया सड़क हादसों में किशोर समेत दो युवकों की मृत्यु

बलिया, 02 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक किशोर समेत दो युवकों की मृत्यु हो गई जबकि युवती समेत दो घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि सोमवार शाम किरायपुर कटराई निवासी 26 वर्षीय प्रवीण कुमार अपनी बुआ की लड़की नेहा को लेकर मोटरसाइकिल पर घर आ रहा था। बिलयऊभांव क्षेत्र में हल्दी रामपुर गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने प्रवीण को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि मझौवां गांव निवासी अजीत यादव और 17 वर्षीय किशोर अनिल यादव रामपुर गांव से खेत की जुताई करने के बाद शाम को ट्रैक्टर से वापस आ रहे थे। गड़वार बाजार के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में दोनों घायल हो गये। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने अनिल को मृत घोषित कर दिया।

 

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image