Friday, Apr 26 2024 | Time 18:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में सेना भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले आठ साल्वर गिरफ्तार

फर्रूखाबाद, 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने रविवार को यहां राजपूत रेजीमेंट सेन्टर में सैनिक भर्ती लिखित परीक्षा में नकल कराने के प्रयास करने के आरोप में राजस्थान के आठ साॅल्वरों को गिरफ्तार किया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार फतेहगढ़ राजपूत रेंजीमेंट सेन्टर में आज पूर्वान्ह 11 बजे से 12 के बीच होने वाली सैनिक भर्ती लिखित परीक्षा के लिये अभ्यार्थियों की प्रातः से ही लाइन लग गई थी। इस दौरान सेना पुलिस के सघन चेकिंग अभियान में राजस्थान के सुन्दरापुर थाना जयपुर कोटा पुतली निवासी राजवीर नकल कराने के प्रयास में माइक्रो ब्लूटूथ उपकरण के साथ धर दबोचा गया। सेना ने इसकी सूचना फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस को दी। जिस पर कोतवाली प्रभारी
निरीक्षक अजय नारायण अपने दलबल के साथ मौके पर पहुॅचे और सेना द्वारा पकड़े गए आरोपी युवक राजवीर से पूछताछ की।
उन्होंने बताया कि आरोपी की निशांदेही पर फतेहगढ़ चैराहा स्थित एक रेस्टोरेंट पर छापामारी करके राजस्थान से 25 जुलाई को यहां आये जफरमल, विजय कुमार, सुधीर, राहुल कुमार, प्रदीप, नवीन तथा सुभाष नामक परीक्षा साॅल्वरों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गये आरोपियों के पास से पुलिस ने मोबाइल और अन्य सामग्री बरामद की।
सं त्यागी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image