Friday, Apr 26 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में पुलिस मुठभेड के बाद इनामी बदमाश गिरफतार

इटावा, 24 अगस्त(वार्ता)उत्तर प्रदेश में इटावा के बकेवर क्षेत्र में आगरा -कानपुर हाईवे पर मुठभेड़ के बाद 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने शनिवार को यहां बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि शिक्षक यतींद्र पटेल के हत्या के मामले में वांछित चल रहे दो कुख्यात अपराधी एक कार के जरिए बकेवर चौराहे पर है। पुलिस ने उनकी घेराबंदी की। पुलिस से घिरता देखकर कार सवार बदमाशों ने पुलिस दल पर फायरिंग की।
उन्होंने बताया कि दोनों ओर हुई फायरिंग में एटा का रहने वाला कुख्यात अपराधी चिंटू यादव गोली लगने से घायल हो गया है। पुलिस ने इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया है। इस मुठभेड़ में चिंटू यादव का एक साथी भी गिरफ्तार किया गया है ।
गौरतलब है कि बकेवर में रहने वाले शिक्षक यतींद्र पटेल 13 अगस्त से लापता । उनका शव फ़िरोज़ाबाद जिले के टूंडला में बरामद हुआ था । परिजनों ने इस मामले में बकेवर थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था।
मूलरूप से जालौन जिले के उरई निवासी शिक्षक यतींद्र पटेल की तैनाती चकरनगर तहसील के सगरा प्राथमिक स्कूल पर थी। उसकी दोस्ती अलवर के रहने वाले एक सख्स से हो गई थी जिसके बाद यतींद्र उससे मिलने के लिए अलवर से वापस लौट रहा था। फिरोजाबाद जिले के टूंडला के पास यतींद्र पटेल को लूटकर हत्या कर शव को फेंक दिया।
सं भंडारी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
image