Wednesday, May 8 2024 | Time 18:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी के निर्देश पर गोरखपुर में दो नये थानों के सजृन को स्वीकृति

लखनऊ, 30 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार ने गोरखपुर के सहजनवां के थाने के तहत गीडा एवं रिर्पोटिंग पुलिस चौकी रामगढ़ताल को उच्चीकृत कर नये थाने बनाये जाने की स्वीकृति प्रदान कर दी गयी है।
गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अप्रैल 2018 से आज तक कुल 36 नवीन थानों का सृजन किया गया है। गोरखपुर में गीडा एवं रामगढ़ताल पुलिस चौकी को उच्चीकृत कर नये थानों की स्थापना प्राथमिकता से सुनिशिचित कराने के निर्देश दिये गये है।
उन्होंने यह भी बताया कि गोरखपुर जिले में नवीन थाना गीडा एवं रामगढ़ताल में जनशक्ति/पदों के सृजन आदि के
संबंध में अलग से निर्देश जारी किये जायेगें।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के अनुपालन में शांति व्यवस्था को और अधिक सुदृढ करने तथा अपराधों पर और अधिक प्रभावी तरीके से अंकुश लगाये जाने एवं महिलाओं एवं जन सामान्य को और अधिक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने के उद्देश्य से इन दो थानों का सजृन किया गया है।
त्यागी
वार्ता
More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image