Thursday, May 9 2024 | Time 02:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


तीन संदिग्ध को दिल्ली पुलिस ले गई

तीन संदिग्ध को दिल्ली पुलिस ले गई

कानपुर 05 अक्तूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश की औधोगिक नगरी कानपुर के कल्याणपुर खुर्द इलाके से दिल्ली पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और अपने साथ लेकर चली गई ।

दिल्ली पुलिस के आने और तीन लोगों को गिरफ्तार करने की स्थानीय पुलिस को खबर नहीं लगी। शुक्रवार की देर रात रात किराए पर रह रहे तीन संदिग्ध युवकों को पुलिसकर्मी उठा ले गए। इसमें दो नाबालिग भी शामिल हैं जबकि उनका एक साथी फरार हो गया।

युवकों के नक्सली या आतंकी गतिविधियों में शामिल होने की आशंका है। घटना के बाद जांच व सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं। खुर्द निवासी बउवा बाजपेई ने बताया कि करीब 15 दिन पहले सिया राम व टिंकू नाम के दो युवकों ने उनके घर पर किराए पर कमरा लिया था। दोनों की उम्र 22-24 वर्ष की है। सात दिन पहले उनके परिचित दो नाबालिक लड़के रहने आए थे।

उन्होंने बताया कि वह कोलकाता से रेडीमेड कपड़े लाकर यहां बेचते हैं। शुक्रवार रात करीब 11 बजे आठ दस लोग उनके घर पर आए जो पुलिस की वर्दी में थे। पुलिसकर्मियों ने बताया कि युवक आतंकी हैं। उसके बाद तीनों को लेकर चले गए।

स्थानीय पुलिस आज सुबह उस घर में पहुंची जहां युवक रहते थे । युवकों के कमरे से कुछ नकदी, करीब 200 मोबाइल के कवर व कपड़े मिले।

विनोद

वार्ता

image