Wednesday, May 8 2024 | Time 06:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी:सड़क दुर्घटना में बच्चे सहित छह की मौत

झांसी, 06 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के टोडीफतेहपुर थाना क्षेत्र में रविवार शाम हुए भीषण सड़क हादसे में
एक बच्चे और तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गये।
पुलिस ने बताया कि थानाक्षेत्र के राजापुर गांव में एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने टेम्पो को टक्कर मार दी जिसमें तीन महिलाओं, दो पुरूष और एक माह के एक बच्चे की मौत हो गयी। दुर्घटना में पुष्पा (50), सीमा (35), दीजा(35), गोविंद (18) रम्मोले (60) और एक माह के बालक कन्हैया की मौके पर ही मौत हो गयी। राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। शाम के समय तकरीबन पौने सात बजे हुए दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि टेम्पो के परखच्चे उड़ गये और कई लोग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए टेम्पो में फंस गये। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मौके पर पहुंच कर हताहतों को टेम्पो से बाहर निकाला और पांच लोगों को घायल अवस्था में झांसी मेडिकल कॉलेज भेजा।
रानापुर निवासी एक ही परिवार के कुछ लोग धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर टेम्पो से घर वापस आ रहे थे। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया । पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में मारे गये लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है साथ ही प्रत्येक को दो- दो लाख और गंभीर रूप से घायलों को पचास-पचास हजार रूपये की सहायता राशि दिये जाने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने मृतकों की आत्मा की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है और जिलाधिकारी को घायलों की समुचित चिकित्सा व्यवस्था करने के निर्देश भी दिये हैं।
सोनिया
वार्ता
More News
रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

07 May 2024 | 8:50 PM

रायबरेली 07 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि रायबरेली से उनका दिल का रिश्ता है और यह लोकसभा क्षेत्र लोकतंत्र का मज़बूत पहरेदार है।

see more..
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

see more..
image