Friday, Apr 26 2024 | Time 18:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में महिला कांस्टेबल को परेशान करने वाला थानेदार लाइनहाजिर

बुलन्दशहर, 07 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने महिला कांस्टेबल को मोबाइल फोन पर जबरन चेट कर परेशान करने की शिकायत पर आरोपी थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया ।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रभारी निरीक्षक ककोड़ दुर्गेश कुमार मिश्र के विरूद्ध एक वीड़ियो एवं वाट्सएप्प की चैट वायरल होने के सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण से जांच करायी गयी थी। जांच में आरोप प्रथम द्ष्टया सही पाये जाने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी थानेदार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।
सं त्यागी
वार्ता
बुलन्दशहर 7नवंबर
थानाक्षेत्र कोतवाली नगर के मौ0 नरसल घाट में हिन्दू एवं मुस्लिम समाज के गणमान्य/संभ्रांत व्यक्तियों के साथ शान्ति समिति की बैठक आयोजित की गई।*
अवगत कराना है कि आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलंदशहर श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा आगामी अयोध्या प्रकरण में मा0 सर्वोच्च न्यायालय द्वारा प्रस्तावित निर्णय को दृष्टिगत रखते हुए थाना कोतवाली नगर क्षेत्र मौ0 नरसल घाट में चौपाल लगाकर हिन्दू एवं मुस्लिम समाज के गणमान्य/संभ्रांत व्यक्तियों के साथ शान्ति समिति की बैठक आयोजित की गई। सभी से वार्ता की गयी तथा न्यायालय के निर्णय को सहज भाव से स्वीकार करने हेतु प्रेरित किया गया तथा अपेक्षा की गयी कि दोनों समुदाय के लोग आपस मे भाईचारा, सौहार्द बनायें रखें। सोशल मीड़िया के दुरूपयोग एवं अफवाहों के संबंध में भी लोगो को सचेत/जागरूक किया गया। संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image