Friday, Apr 26 2024 | Time 17:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में तैनात कांस्टेबिल ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

बुलंदशहर, 11 नवम्बर (वार्ता)। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर नगर कोतवाली में तैनात सिपाही शेर सिंह धामा
ने पारिवारिक परेशानी के चलते सरकारी आवास में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बागपत जिले के कस्बा खेकड़ा निवासी शेर सिंह धामा वर्ष 2011 में पुलिस में भर्ती हुआ था। इस समय वह बुलंदशहर कोतवाली नगर में
तैनात था । वह कोतवाली परिसर में बने सरकारी आवास में रहता था।
उन्होंने बताया कि सिपाही शेर सिंह के साथ उसका फुफेरा भाई पप्पू बीते एक डेढ़ महीने से उसी के साथ रह रहा था। पप्पू ने पुलिस को बताया कि दोनों रात को खाना खाकर सो गये थे। जब वह सुबह उठा तो शेर सिंह धामा का शव रक्त रंजित हालत में बिस्तर पर पड़ता था। सरकारी पिस्टल उसके पास में पड़ी थी। पप्पू ने घटना की सूचना नगर कोतवाली को दी।
श्री सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना स्थल से सरकारी पिस्टल कारतूस और खोखा बरामद किया है। फोरेंसिंक टीम ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक सबूत एक्त्र किये हैं। एसएसपी के अनुसार भाई पप्पू का कहना है कि गहरी नींद के चलते उसे गोली की आवाज सुनायी नहीं दी। पप्पू ने पुलिस को बताया कि मृतक की बहन अपने प्रेमी के साथ चली गई गयी थी। इसी को लेकर वह तनाव में था। मामले की जांच की जा रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image