Friday, Apr 26 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में गबन मामले में प्रधान, जेई व दो बीडीओ पर मुकदमा

जौनपुर 13 नवम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर में केराकत तहसील क्षेत्र के ग्राम अहन में बिना कार्य कराए फर्जीवाड़ा कर पैसा हजम किये जाने के मामले में पुलिस ने जिला पंचायत राज अधिकारी की तहरीर पर ग्राम प्रधान, जेई व दो बीडीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां कहा कि ग्राम अहन में सरकारी धन से काम कराया गया था, जिसकी‌ जांच जिला पंचायत राज अधिकारी से कराई‌ गयी। जांच में पता चला कि‌ जो कार्य हुआ वह आधा अधूरा था और कुछ कार्य हुआ ही नहीं। कागजों में हेराफेरी कर फर्जीवाड़ा किया गया, और फर्जी आंकड़े तैयार कर सरकारी धन निकाल लिया गया।
इसमें अवर अभियन्ता लघु सिचाई यादवेन्द्र सिंह, ग्राम पंचायत अधिकारी सुनील श्रीवास्तव व रामाआसरे सिंह एवं ग्राम प्रधान कमलेश यादव के खिलाफ दोष सिद्ध होने पर जिला पंचायत राज अधिकारी‌ ने चारों‌ के खिलाफ कोतवाली केराकत में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने कल चारों के खिलाफ धोखाधड़ी, व सरकारी धन के गबन का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।
सं विनोद
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image