Friday, Apr 26 2024 | Time 18:20 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में चोर गिरोह का पर्दाफाश,दो बाल अपराधी समेत छह गिरफ्तार

फर्रूखाबाद, 29 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की फर्रूखाबाद जिला पुलिस ने फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में चोरी चोरी की घटनाओं को खुलासा करते हुए गिरोह के दो बाल अपराधियों समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।
पुलिस अधीक्षक डाॅ0 अनिल कुमार मिश्र ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस प्रभारी निरीक्षक अजय नारायण सिंह और स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार गौतम ने सूचना के आधार पर कठेरियन नगला गांव में रामविलास के घर छापा मारकर मौके से दो बाल अपराधियों समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से निवासी करीब चार लाख रूपये के सोने-चांदी के जेवरात के अलावा तमंचा और अन्य सामान बरामद किया।
उन्होंनेे बताया कि मौके से दो बाल अपराधियों के अलावा शातिर चोरों दीपक बाथम उर्फ डीके , शिवम मिश्रा उर्फ लल्लू, सुमित कुशवाहा तथा श्रीमती सोनी को भी गिरफ्तार किया। इस दौरान शातिर चोर मोनू और एक बाल अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
श्री मिश्र ने बताया कि इन बदमाशों ने शहर में चोरी की कई वारदातों को अजांम दिया है। उन्होंने चोर गिरोह का पर्दाफाश करने वाले पुलिस दल 15 हजार रूपये का पुरस्कार देने की घोषणा की। पकड़े गये आरोपियों को जेल भेज
दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image