Friday, Apr 26 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बीएचयू छात्राओं ने किया हैदराबाद दुष्कर्म एवं हत्या कांड के खिलाफ प्रदर्शन

वाराणसी, 01 दिसंबर (वार्ता) काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) की छात्राओं ने हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाकर मारने की निर्मम घटना के खिलाफ रविवार को प्रदर्शन कर उसके को दोषियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की।
बीएचयू परिसर के महिला महाविद्यालय के पास से हाथों में ‘महिलाओं के खिलाफ हिंसा बंद करो’, ‘महिलाओं के लिए असुरक्षित भारत’ ‘हत्यारों को फांसी दो’ लिखे पोस्टर लेकर छात्राओं ने लंका स्थित सिंह द्वारा तक प्रदर्शन किया। ‘महिलाओं को सुरक्षा दो’, ‘हत्यारों फांसी दो’ के नारे लगाती छात्राओं ने प्रदर्शन जोरदार प्रदर्शन किया।
आंदोलनकारियों को संबोधित करते हुए आंक्षा, अंशुल, राधिका एवं आयुषी समेत कई छात्राओं ने तमाम सरकारों पर महिलाओं के प्रति असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोई भी सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है। इसी वजह से महिलाओं के खिलाफ हिंसक घटनाएं लगातार बढ़ रहीं।
छात्राओं ने ‘दुष्कर्म की संस्कृति’ के खिलाफ जोरदार लड़ाई का संकल्प लेते हुए कहा कि वे किसी दवाब तथा धमकी से चुप नहीं बैठेंगी।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image