Wednesday, May 8 2024 | Time 20:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


दुकानों के शटर काटकर चोरी करने वाले गिरोह के नौ बदमाश गिरफ्तार

आगरा, 09 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने दुकानों के शटर एवं ग्रिल काटकर जेवरात और अन्य सामान चोरी करने वाले गिरोह के नौ बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों रुपये कीमत का सामान बरामद किया।
पुलिस अधीक्षक (देहात) रवि कुमार ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शमशाबाद थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से चेकिंग के दौरान मझारा रोड भट्ठे के पास घेराबंदी कर नौ शातिर बदमाशों करतार, सुरेश, राहुल, रामहेत, साहब, हरिओम, आकाश, साबिर और वीरेन्द्र को गिरफ्तार किया गया जबकि मौके से उनके तीन साथी फरार हो गये, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे एवं निशादेही पर सोने-चांदी के जेवरात,चोरी की चांदी की छोटी/बड़ी सिल्ली,बड़ी मात्रा में चोरी के मसाले (बड़ी इलायची व लौंग),दो बोलेरो वाहन, एक मोटर साइकिल,तीन तमंचे ,कुछ कारतूस तथा शटर आदि काटने के यंत्र बरामद किए गये।
श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि इनका का संगठित गिरोह है,जो मिलकर लूट,डकैती,चोरी की घटनायें करते हैं। सर्राफे आदि की दुकानों में चोरी करते समय दुकान की ग्रिल काटकर जेवरात चोरी करते हैं। गिरफ्तार बदमाशों ने चोरी, लूट, डकैती आदि की कई घटनाओं को करना स्वीकार किया। गिरफ्तार बदमाशों में चार मुरैना (मध्य प्रदेश) सरायछोला के रहने वाले हैं।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी बदमाशों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
त्यागी
वार्ता
More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image