Friday, Apr 26 2024 | Time 17:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में खाद एवं रसद विभाग के सेंटर इंचार्ज की संदिग्ध हालत में मृत्यु

शाहजहांपुर,17 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के तिलहर क्षेत्र में खाद एवं रसद विभाग के सेंटर इंचार्ज की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी ।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिजनौर जिले के कोतवाली क्षेत्र के मयूर विहार कॉलोनी निवासी कुशल पाल सिंह (49) तिलहर क्षेत्र के चावर खास में खाद एवं रसद विभाग में सेंटर इंचार्ज के पद पर कार्यरत थे। वह मधुबन कालोनी स्थित किराये के मकान में रहते थे। उन्होंने बताया कि श्री सिंह गुरुवार को ड्यूटी से आने के बाद खाना खाने के बाद सो गए थे।
उन्होंने बताया कि श्री सिंह के परिजनों ने रात को मोबाइल पर कई बार फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठा तो, सुबह किसी परिचित से उनके कमरे पर जाने को कहा। जब वह उन्हें देखने गया तो कमरा अंदर से बंद था। काफी देर तक खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नही खुला तो अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो उनका शव बेड से नीचे पड़ा मिला।
पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया रात में किसी वक़्त श्री सिंह को दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनकी मौत हो गयी।
शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने पर मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image