Friday, Apr 26 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति अखिलेश चुनाव दो अंतिम लखनऊ

श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार बसीएए के विरोधी लोगों के पोस्टर लगाकर गैरकानूनी काम कर रही है। अब राज्य सरकार नया कानून बना रही है। दंगों में शिरकत के लिए पहले वे उनसे वसूली कराएं जिन पर आरोप थे। अपने ऊपर लगे मुकदमें खुद ही वापस कराए। लोकतंत्र में क्या विरोध प्रदर्शन भी नहीं हो सकते हैं।
उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खां पर फर्जी मुकदमें लगाए जा रहे हैं। पुलिस फर्जी एनकाउण्टर कर रही है जो अधिकारी आज झूठे मुकदमें लगा रहे हैं, सरकार बदलने पर वही झूठे केस करने वालों पर मुकदमें लगा देंगे।
श्री यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने दो इन्वेस्टर्स समिट किए, उद्योग नहीं लगे। समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास समाजवादी सरकार के समय हुआ। इसके जमींन अधिग्रहण से लेकर अन्य कार्य शुरू हो गये थे। यह कब पूरा होगा पता नहीं।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा नेतृत्व का एजेण्डा विधानसभा चुनाव नज़दीक आने के साथ समाजवादियों को बदनाम करने का है। जनता को भाजपा के इरादों से सावधान रहना है। उन्होंने कहा कि काम करने के लिए दिन रात एक करना पड़ता है, तभी समाजवादी सरकार ने विकास का कीर्तिमान स्थापित किया।
प्रदीप
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image