Friday, Apr 26 2024 | Time 17:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर में विवाहिता ने आग लगा की आत्महत्या

ललितपुर, 31 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में शहर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात कारणों के चलते विवाहिता ने मिटटी का तेल डालकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के अनुसार क्षेत्र के ग्राम मिर्चवारा निवासी अठठाइस वर्षीय सुषमा पत्नी ध्रुव कुमार निरंजन ने अज्ञात कारणों के चलते अपने ऊपर मिटटी का तेल डालकर आग लगा ली। उसके चिल्लाने पर परिजन मौके पर पहुंचे और किसी प्रकार आग बुझाई, लेकिन जब तक सुषमा काफी झुलस गई थी। परिजनों ने उसे उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गम्भीर होते देख चिकित्सकों ने झाँसी मेडिकल कालेज रैफर कर दिया। झाँसी में भी उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया। लेकिन ग्वालियर ले जाते समय उसकी मौत हो गई।
मृतक के देवर चन्द्रशेखर ने बताया कि सब लोग खेत पर फसल की कटाई के लिए गए हुए थे, घर पर भाभी सुषमा अकेली थी, भाभी चार महीने से मानसिक रूप परेशान चल रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्यवाही प्रारंंभ कर दी।
सं तेज
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image